Airtel One Year Recharge Plan 2022 – Airtel ने अभी-अभी लॉन्च किया सबसे सस्ता 1 साल वाला रिचार्ज प्लान, यहां से रिचार्ज करो 1 साल तक रिचार्ज से टेंशन मुक्त रहें New Best Offer

Airtel One Year Recharge Plan 2022 : नमस्कार दोस्तों क्या आप भी एयरटेल यूजर्स है तो आपके लिए काफी अच्छी खबर है कि अब एयरटेल कंपनी की तरफ से सबसे सस्ता वाला 1 साल का रिचार्ज प्लान निकाल दिया गया है जिसमें 2GB डाटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा पूरे 1 साल तक सर्विस का लाभ मिलेगा। इसको लेने के लिए आप सभी को नीचे दिए गए आर्टिकल को ध्यान पूर्वक पढ़ना होगा तो ही आप 1 साल वाला रिचार्ज करवा सकते हैं।

Airtel One Year Recharge Plan 2022

Airtel One Year Recharge Plan 2022 - Airtel ने अभी-अभी लॉन्च किया सबसे सस्ता 1 साल वाला रिचार्ज प्लान, यहां से रिचार्ज करो 1 साल तक रिचार्ज से टेंशन मुक्त रहें New Best Offer
Airtel One Year Recharge Plan 2022 – Airtel ने अभी-अभी लॉन्च किया सबसे सस्ता 1 साल वाला रिचार्ज प्लान, यहां से रिचार्ज करो 1 साल तक रिचार्ज से टेंशन मुक्त रहें New Best Offer

Airtel 155 Recharge Plan

Airtel One Year lo recharge plan 2022 : नमस्कार दोस्तों एयरटेल का 155 रुपए वाला रिचार्ज प्लान अभी-अभी लॉन्च हुआ है आपको बता दें कि इस रिचार्ज में आपको पूरे 28 दिन की वैलिडिटी 30 जाएगी इसके साथ ही आपको रोजाना 2GB डाटा ऑफर किया जा रहा है एयरटेल का रिचार्ज प्लान बहुत ही सस्ता हो रहा है इस प्लान को आप फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज एक सौ s.m.s. प्रति दिन और फ्री कॉलिंग भी दिया जा रहा है। इस रिचार्ज को आप कैसे करेंगे जिसके तहत आपको रोजाना 2GB डाटा मिले आइए जानते हैं।

Airtel 1 Year Recharge Plan 2022 : क्या आप भी एयरटेल का 155 वाला रिचार्ज करना चाहते हैं तो आपको बता दें कि यह ऑफर कुछ ही यूजर्स को दिया जा रहा है जिसके तहत 2GB डाटा मिलेगा अन्यथा नॉर्मल में आपको 1GB डाटा प्रतिदिन 28 दिनों के लिए दिया जा रहा है अगर आप स्पेशल ऑफर के तहत रिचार्ज करते हैं तो आपको प्रतिदिन 2GB डाटा और इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस जैसे सेवाओं का लाभ मिलेगा और इसके साथ ही एयरटेल स्ट्रीमिंग एप्लीकेशन सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा।

Airtel 2999 रुपए रिचार्ज प्लान

Airtel One Year Recharge Plan 2022 : नमस्कार दोस्तों क्या आप भी एयरटेल यूजर्स है और सोच रहे हैं 1 साल वाला रिचार्ज करने के बारे में तो आपको बता दें कि नेट अपने ग्राहकों की नहीं लगाता नहीं पता रहता है जिससे कि एयरटेल यूजर्स को रिचार्ज करने में काफी अच्छा हो और सस्ता वाला रिचार्ज प्लान जी एक बार फिर से अपने यूजर्स को दे रहा है.

₹2999 में पूरे 1 साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग और 2GB डाटा प्रतिदिन एयरटेल कंपनी की ओर से इस ऑफर के तहत दिया जाएगा इसके साथ ही रोजाना एक सौ मैसेज प्रतिदिन मिलेगा यानी आप 365 दिन के लिए रिचार्ज कराने का टेंशन फ्री हो जाइए।

Airtel One Year Cheapest Recharge Plan 2022 : क्या आप भी इस रिचार्ज ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसके लिए आप अपने मोबाइल एयरटेल एप्लीकेशन से रिचार्ज करवा सकते हैं इस रिचार्ज में पूरे 1 साल तक यानी 365 दिन तक बिल्कुल फ्री में 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग फ्री दिया जा रहा है इसमें एक खास बात है कि एयरटेल अपने यूजर से के सभी ग्राहकों को दूध भी देता देगा और इसके साथ प्रतिदिन 2GB डाटा समाप्त होने के बाद अनलिमिटेड डाटा भी दिया जाएगा सबसे बड़ा बात यह है कि 2 जीबी डाटा हाई स्पीड इंटरनेट के साथ दिया जाएगा।

इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ एक सौ एसएमएस प्रतिदिन की सुविधा दी जाएगी इस प्लान के रिचार्ज करने की सुविधा आप सभी को इस आर्टिकल में बता दिया गया है जिससे आप सभी ध्यानपूर्वक पढ़कर इस रिचार्ज को सफलतापूर्वक कर सकते हैं।

Airtel ₹2999 वाला रिचार्ज कैसे किया जाता है?

Airtel One Year Recharge Plan 2022 : क्या आप सभी को बता दें कि एयरटेल यूजर्स के लिए काफी अच्छा खबर है कि अब एयरटेल ने भी एक बार फिर से अपना प्लान संस्था कर लिया है और नया प्लान लांच किया है इस प्लान में आप सभी को पूरे 2GB डाटा 1 साल यानी 365 दिन के लिए प्रतिदिन दिया जाएगा और इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग भी दिया जाएगा यहां तक कि आपको ढेर सारे एडिशनल बेनिफिट से भी दिए जाएंगे जैसे फ्री कॉलर ट्यून, एयरटेल म्यूजिक, अपोलो 3महीना सब्सक्रिप्शन, एक सौ रुपए का कैशबैक फास्ट टैग पर दिया जा रहा है।

आइए जानते हैं इस ऑफर संघ का रिचार्ज आप कैसे करेंगे स्टेप बाय स्टेप पूरी जानकारी जानते हैं तो नीचे बताया गया है ध्यान पूर्वक जरूर पढ़ें और एयरटेल का सबसे सस्ता वाला 1 साल का रिचार्ज जरूर आप करें। जिससे आपको पूरे साल 2GB डाटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी।

Airtel का 1 साल वाला रिचार्ज कैसे करें?
  • सबसे पहले इस रिचार्ज को करने के लिए आपको अपने मोबाइल में एयरटेल थैंक्स एप या एयरटेल का ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा।
  • उसके बाद आप सभी को एयरटेल थैंक्स एप ओपन करना है और फिर रिचार्ज वाले ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • वहां पर आपको अपना मोबाइल नंबर दर्ज करना है और सर्च बटन पर क्लिक करना है।
  • फिर आपके सामने एयरटेल का नया प्लान दिखेगा।
  • जहां पर आप सभी को 155 वाला प्लान भी देखने को मिलेगा उस पर क्लिक करें।
  • अब आप पर पेमेंट वाले ऑप्शन पर क्लिक करके रिचार्ज सफलतापूर्वक करें।
  • कुछ इस प्रकार से आप एयरटेल का 1 साल वाला रिचार्ज कर सकते हैं।
Airtel One Year Recharge Plan 2022
Join us Whatsapp & Telegram Join Now || Join Now
Airtel Thanks App Click Here
Official Website Click Here
आवश्यक सूचना :- ऐसे ही केंद्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा शुरू की गई नई या पुरानी सरकारी योजनाओं की जानकारी हम अब तक सबसे पहले इस Website के माध्यम से पहुंचाते रहेंगे www.studyexam399.com, तो आप हमारे Website को फॉलो करना ना भूलें।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे Share जरूर करें।

इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद….

नीचे दिए गए सोशल मीडिया के आइकन पर क्लिक करके आप हमारे साथ जुड़ सकते हैं जिस से आने वाली नई योजनाओं की जानकारी आप तक पहुंच सके।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Loan Apply  Tech Knowledge 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *