Bihar Board Inter Registration Form Fill Up 2023 (छूटे हुए स्टूडेंट के लिए)

Bihar Board Inter Registration Form Fill Up 2023 : नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि एक बार फिर बिहार बोर्ड में रजिस्ट्रेशन फॉर्म फिल अप करने का डेट है जारी कर दिया है जो भी छात्र छात्राएं बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा 2023 में शामिल होने वाले हैं उन सभी छात्र छात्राओं के लिए खुशखबरी भरी खबर है क्योंकि कुछ ऐसे छात्र-छात्राएं हैं जो अब तक रजिस्ट्रेशन के लिए फॉर्म नहीं भरे हैं उन सभी छात्र छात्राओं को अब समय मिल गया है रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरने का तो आइए जानते हैं कब से कब तक रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरना है।

Bihar Board Inter Registration Form Fill Up 2023

Bihar Board Inter Registration Form Fill Up 2023 (छूटे हुए स्टूडेंट के लिए)
Bihar Board Inter Registration Form Fill Up 2023 (छूटे हुए स्टूडेंट के लिए)

बिहार बोर्ड इंटर रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरने की तिथि

नमस्कार दोस्तों आप सभी को बताते चलें कि बिहार बोर्ड इंटर रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरने की तिथि दिनांक 8 अगस्त 2022 से लेकर 14 अगस्त 2022 तक एक बार फिर से निर्धारित की गई है और यह रजिस्ट्रेशन फॉर्म विलंब शुल्क के साथ भरा जाएगा।

  • Registration Form Fill Up Start Date : 08.08.2022
  • Registration Form Fill Up Last Date : 22.08.2022 Extened

Bihar Board Inter Registration Re-Form Fill Up 2022 Last Date Extended Notice

बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा 2023 के लिए रजिस्ट्रेशन फॉर्म अब तक जो छात्र-छात्राएं किसी भी कारणवश नहीं भरे हैं उन सभी छात्र छात्राओं के लिए अब समय मिल गया है रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरने का तो नीचे दिए गए ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड करें और अधिक जानकारी प्राप्त करें।

बिहार बोर्ड ने एक बार फिर से इंटर परीक्षा 2023 के लिए रजिस्ट्रेशन फॉर्म जो छात्र-छात्राएं अब तक नहीं भरे हैं उन छात्र-छात्राओं के हितों में एक बार फिर से रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरने की तिथि जारी कर दी गई है जो छात्र छात्राएं अब तक नहीं बने हैं जल्द से जल्द रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरें।

Join us Whatsapp & Telegram Join Now || Join Now
आवश्यक सूचना :- ऐसे ही केंद्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा शुरू की गई नई या पुरानी सरकारी योजनाओं की जानकारी हम अब तक सबसे पहले इस Website के माध्यम से पहुंचाते रहेंगे www.studyexam399.com, तो आप हमारे Website को फॉलो करना ना भूलें।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे Share जरूर करें।

इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद….

नीचे दिए गए सोशल मीडिया के आइकन पर क्लिक करके आप हमारे साथ जुड़ सकते हैं जिस से आने वाली नई योजनाओं की जानकारी आप तक पहुंच सके।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Loan Apply  Tech Knowledge 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *