Bihar Data Entry Operator Bharti 2022 – Beltron Bihar Data Entry Operator Vacancy 2022 New Best Link Here, हर जिले में होगी बहाली डाटा एंट्री ऑपरेटर की जल्दी देखें

Bihar Data Entry Operator Bharti 2022 : नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे इस नए आर्टिकल में स्वागत करते हैं इस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी को बताएंगे कि Bihar Data Entry Operator Bharti 2022 Notification जारी कर दिया गया है जो भी छात्र-छात्राएं इस भर्ती हेतु इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन करेंगे आवेदन बेल्ट्रॉन के माध्यम से ऑनलाइन किया जाएगा आइए हम आपको इस भर्ती संबंधित कैसे आवेदन करेंगे और किस पदों पर भर्ती निकाली गई है कितने पदों पर भर्ती निकाली गई है और भी अन्य जानकारियां विस्तार पूर्वक बतलाते हैं।

बिहार में राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग की तरफ से काफी अच्छी खबर सामने निकल कर आ रही है कि डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर बहाली निकाली गई है यह बहाली 1068 पदों पर निकाली गई है बिहार राज्य के 534 अंचलों में इसकी भर्तियां की जाएगी इसके तहत हर अंचल में दो-दो डाटा एंट्री ऑपरेटर की बहाली की जाएगी।

Bihar Data Entry Operator Bharti 2022 इन पदों की भर्ती बेल्ट्रॉन के माध्यम से लिया जाएगा। अगर आप इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो हमने इस आर्टिकल में इससे जुड़ी सभी जानकारियां विस्तारपूर्वक बतलाए हैं तो आप इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

और अंत में क्विक लिंक के माध्यम से आप इस भर्ती के लिए आवेदन भी कर सकते हैं।

Bihar Data Entry Operator Bharti 2022 - Beltron Bihar Data Entry Operator Vacancy 2022 New Best Link Here, हर जिले में होगी बहाली डाटा एंट्री ऑपरेटर की जल्दी देखें
Bihar Data Entry Operator Bharti 2022 – Beltron Bihar Data Entry Operator Vacancy 2022 New Best Link Here, हर जिले में होगी बहाली डाटा एंट्री ऑपरेटर की जल्दी देखें

Bihar Data Entry Operator Bharti 2022 – Overview

Post Name Bihar Data Entry Operator Bharti 2022
Post Categoey Job
Post Name Data Entry Operator, Lipik
Apply Mode Via Beltron
Official Website https://state.bihar.gov.in

Bihar Data Entry Operator Vacancy 2022

भर्ती के तहत राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग ने प्रत्येक अंचल में दो-दो डाटा एंट्री ऑपरेटर की बेल्ट्रॉन के माध्यम से बहाली कराने का निर्देश दिया है। संयुक्त सचिव ने सभी अपन समाहर्ता को पत्र लिखा है जिसमें कहा गया है कि हर अंचल में दो-दो डाटा एंट्री ऑपरेटर का नियोजन बेल्ट्रॉन के माध्यम से करवाया जाएगा।

Bihar Data Entry Operator Bharti 2022 Post Details

Post Name Total Post
Data Entry Operator 1068

प्रोबेशन कार्यालयों में होगी लिपिकों की भर्ती

बिहार सरकार प्रोबेशन कार्यालयों के जरिए लिपि के की बाली करने जा रही है गृह विभाग ने इसके लिए 137 पदों का सृजन किया है इस भर्ती में निम्न वर्गीय लिपिक, उच्च वर्गीय लिपिक और प्रधान वर्गीय लिपिक के पद शामिल किए गए हैं जिसके बारे में हमने नीचे विस्तार पूर्वक बतलाया है।

Bihar Data Entry Operator Bharti 2022 – Post Details

Post Name Total Post
गृह विभाग निम्न वर्गीय लिपिक 97
उच्च वर्गीय लिपिक 30
प्रधान वर्गीय लिपिक 10
Total Post 137

इस भर्ती में गृह विभाग ने 97 निम्न वर्गीय लिपिक, 30 उच्च वर्गीय लिपिक तथा 10 प्रधान लिपिकों के पदों पर सृजन करने का निर्णय लिया गया है राज्य में प्रोबेशन निदेशालय के अलावा क्षेत्रीय जिला प्रोबेशन कार्यालय, 28 अनुमंडलीय प्रोबेशन कार्यालय है।

Bihar Data Entry Operator Bharti 2022 – Important Link

 Join us Whatsapp Group  Join us Telegram 
Download Short Notice Click Here
Official Website Click Here
Bihar Amin Vacancy Online Apply Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *