TMBU Part 1 Result 2022 Declared New Best Link Here – आ जाएगा टीएमबीयू यूजी पार्ट 1 रिजल्ट यहां से चेक करें सभी विद्यार्थी

TMBU Part 1 Result 2022 : नमस्कार दोस्तों क्या आप भी तिलकामांझी यूनिवर्सिटी यूजी पार्ट वन परीक्षा में भाग लिए थे और काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि आखिर कब TMBU Part 1 Result 2022 kab aayega तो आप सभी प्यारे छात्र छात्राओं को बताते चलें कि TMBU Part 1 Result 2022 को लेकर विश्वविद्यालय की ओर से अब तक कोई भी खबर नहीं जारी की गई है स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तिलका मांझी यूनिवर्सिटी स्नातक पार्ट वन कॉपियों का मूल्यांकन पूरा हो चुका है सबसे पहले साइंस और कॉमर्स का रिजल्ट प्रकाशित किया जाएगा और उसके बाद आर्ट्स का रिजल्ट प्रकाशित किया जाएगा।

परीक्षा विभाग से मिली जानकारी में बताया गया है कि साइंस और कॉमर्स का रिजल्ट के लिए टेबुलेशन का काम चल रहा है अब आने वाले 1 से 2 दिन के अंदर रिजल्ट ऑफिशल वेबसाइट पर साइंस और कॉमर्स का रिजल्ट जारी किया जा सकता है. आप सभी को बता दें कि साइंस और कॉमर्स का रिजल्ट जारी होने के बाद विश्वविद्यालय का परीक्षा विभाग TMBU BA Part 1 Result 2022 प्रकाशित करने में जुट जाएगा।

TMBU Part 1 Result 2022 Declared New Best Link Here - आ जाएगा टीएमबीयू यूजी पार्ट 1 रिजल्ट यहां से चेक करें सभी विद्यार्थी
TMBU Part 1 Result 2022 Declared New Best Link Here – आ जाएगा टीएमबीयू यूजी पार्ट 1 रिजल्ट यहां से चेक करें सभी विद्यार्थी

तिलकामांझी यूनिवर्सिटी यूजी पार्ट 1 रिजल्ट 2022 कब आएगा?

नमस्कार दोस्तों क्या आप भी काफी लंबे समय से तिलकामांझी विश्वविद्यालय स्नातक पार्ट वन परीक्षा परिणाम का इंतजार कर रहे हैं तो आप आप सभी के लिए काफी अच्छी खबर विश्वविद्यालय की ओर से सामने निकल कर आ रही है बताया गया है कि कल को लेकर तैयारी की जा रही है मूल्यांकन का कार्य समाप्त हो गया है आने वाले 1 दिन के अंदर TMBU B.Com Part 1 Result 2022/ TMBU B.Sc Part 1 Result 2022 जारी किया जा सकता है। स्नातक पार्ट वन का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से ही देखा जा सकता है छात्र-छात्राओं के सुविधा को ध्यान में रखते हुए studyexam399.com के ऑफिशियल टीम ने TMBU Part 1 Result 2022 Check Link डायरेक्ट नीचे दे दिया है उस लिंक के माध्यम से आप अपना TMBU Part 1 Result 2022 Check करेंगे।

आप सभी को बताते चलें कि तिलकामांझी विश्वविद्यालय स्नातक पार्ट वन का रिजल्ट अब किसी भी वक्त जारी किया जा सकता है आपको बताते चलें कि मूल्यांकन का कार्य समाप्त हो गया है TMBU Part 1 Result 2022 को लेकर पूरी तैयारी की जा रही है।

तिलका मांझी यूनिवर्सिटी स्नातक पार्ट 1 रिजल्ट 2022 Date

नमस्कार मित्रों आप सभी को इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे TMBU Part 1 Result 2022 किस तिथि को जारी करने वाला और इसके साथ ही कौन से वेबसाइट पर जारी किया जाएगा।

आपको बताते चलें कि TMBU Part 1 Result 2020-23 का परीक्षा परिणाम जल्द घोषित किए जा सकते हैं गुप्त सूचना से मिली जानकारी में बताया गया है कि TMBU Part 1 Result 2022 Date दिनांक 13 अगस्त 2022 को जारी किया जा सकता है आपको बता दें कि विश्वविद्यालय की ओर से अब तक कोई ऐसा रिजल्ट जारी को लेकर तारीख व समय की घोषणा नहीं की गई है ना ही कोई निश्चित तारीख अब तक तय की गई है जैसे ही कोई ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी की जाती है हमारी इस वेबसाइट पर इसकी जानकारी दे दी जाएगी।

सबसे पहले कॉमर्स और साइंस के रिजल्ट होंगे जारी

नमस्कार दोस्तों आपको बता दें कि तिलकामांझी विश्वविद्यालय स्नातक पार्ट वन परीक्षा रिजल्ट को लेकर जो भी छात्र-छात्राएं काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फाइनली उन सभी छात्र छात्राओं का इंतजार खत्म हुआ फाइनली TMBU Part 1 Result 2022 अब जारी किसी भी वक्त किया जा सकता है आपको बता दें कि तिलकामांझी विश्वविद्यालय सबसे पहले कॉमर्स और साइंस का रिजल्ट जारी करेगा। सबसे पहले कॉमर्स का रिजल्ट जारी विश्वविद्यालय की ऑफिशल वेबसाइट पर देखा जाएगा। फिर उसके बाद साइंस वाले स्टूडेंट का रिजल्ट तिलका मांझी विश्वविद्यालय की ऑफिशल वेबसाइट पर देखा जाएगा यानी सबसे पहले कॉमर्स विषय का रिजल्ट जारी होगा 1 से 2 दिन के बाद साइंस वाले स्टूडेंट का रिजल्ट जारी किया जाएगा।

आपको बताते चलें कि तिलकामांझी विश्वविद्यालय स्नातक पार्ट वन कॉमर्स और साइंस का रिजल्ट सबसे पहले जारी करेगा वही पर बताया गया है विश्वविद्यालय के द्वारा की कॉमर्स और साइंस का रिजल्ट 17 या 18 अगस्त को जारी किया जा सकता है अगर 17 अगस्त को जारी नहीं हुआ किसी कारणवश तो 18 अगस्त तक जारी कर दिया जाएगा विश्वविद्यालय के ऑफिशल वेबसाइट पर सभी छात्र छात्राएं अपना रिजल्ट चेक करना चाहते हैं नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से अपना रिजल्ट को देखेंगे

आर्ट्स का रिजल्ट सबसे अंत में होगा जारी

आपको बताते चलें कि विश्वविद्यालय स्नातक परीक्षा में भाग लिए थे उन सभी छात्र छात्राओं का रिजल्ट जारी कर दिया जा रहा है आपको बता दें कि विषय वाइज रिजल्ट जारी किया जाता है सबसे पहले कॉमर्स विषय का रिजल्ट जारी होगा उसके 1 से 2 दिन बाद साइंस विषय का रिजल्ट जारी किया जाता है और आर्ट्स विषय का रिजल्ट ठीक है 5 से 10 दिन के अंदर जारी किया जाता है यानी सबसे अंत में आर्ट्स विषय (TMBU BA Part 1 Result 2022) का रिजल्ट जारी होगा।

TMBU Part 1 Result 2022 कैसे चेक करें?

नमस्कार दोस्तों तिलकामांझी विश्वविद्यालय स्नातक पार्ट वन परीक्षा का रिजल्ट चेक करने के लिए विश्वविद्यालय की ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से चेक करेंगे जिसका डायरेक्ट लिंक छात्र-छात्राओं की सुविधा को ध्यान में रखते हुए studyexam399.com के टीम मेंबर्स ने रिजल्ट चेक करने के लिए इसका डायरेक्ट लिंक इस पोस्ट के नीचे दे दिया उस लिंक पर क्लिक करके सभी छात्र छात्राएं अपना TMBU Part 1 Result 2020-23 वाला चेक करेंगे।

रिजल्ट देखने के लिए छात्र छात्रा इंर्पोटेंट लिंक या डायरेक्ट लिंक वाले सेक्शन के नीचे ठीक आपको प्रतिष्ठा विषय वाईज लिंक देखने को मिल जाएगा। उस लिंक पर क्लिक करके आप अपना रिजल्ट तुरंत चेक कर सकेंगे। आपको बता दें कि विश्वविद्यालय के द्वारा जल्द ही रिजल्ट जारी हो सकता है रिजल्ट अब किसी भी समय जारी है जैसे ही की जाती है हमारी इस वेबसाइट पर इसकी जानकारी दे दी जाएगी।

How to Check TMBU Part 1 Result 2022?

  • सबसे पहले विश्वविद्यालय की ऑफिशल वेबसाइट पर जाएं।
  • या नहीं तो नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें।
  • अब आपके सामने एक नया पेज खुलेगा।
  • जहां आप अपना रोल नंबर और पिताजी या माताजी का नाम दर्ज करें।
  • अब आपके स्क्रीन सबमिट बटन दिखेगा उस पर क्लिक करें।
  • अब आप का रिजल्ट स्क्रीन पर आ जाएगा।
  • जिस का स्क्रीनशॉट या पीडीएफ फाइल में डाउनलोड जरूर करें।

नमस्कार दोस्तों आशा करते हैं कि तिलकामांझी विश्वविद्यालय स्नातक पार्ट 2 का रिजल्ट कैसे चेक करना है. आपको इसकी जानकारी पूरी तरह मिल चुकी है अब अब अपना रिजल्ट खुद से नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से अब चेक करेंगे।

TMBU Part 1 Result 2022 Check Link
Join us Whatsapp Join us Telegram 
 Tmbu BA Part 1 Result Date 22th September 2022
BA Part 1 Result Check Link 1 || Link 2
B.Com Part 3 Result (Out) Link 1 || Link 2
B.Sc Part 3 Result (Out) Link 1 || Link 2
Official Website
Click Here
FAQs TMBU Part 1 Result 2022

 

Q1. TMBU Part 1 Result 2022 kab aayega?
Ans- 2nd Week Of August 2022.
Q2. TMBU Part 1 Result 2022 Kaise Check Kare?
Ans- रिजल्ट चेक करने के लिए ऊपर दिए गए सभी स्टेप को फॉलो करें अपना रिजल्ट चेक करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *