UP Panchayat Recruitment 2023 – उत्तर प्रदेश में 3544 पदों पर सहायक और डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए निकली बंपर भर्ती जल्द करें आवेदन

UP Panchayat Recruitment 2023 : हेलो दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के इस नए आर्टिकल में दोस्तों आज के इस आर्टिकल के माध्यम से हम सभी आपको बताएंगे कि उत्तर प्रदेश पंचायती राज विभाग की तरफ से एक बहुत ही अच्छी भर्ती आई है उत्तर प्रदेश के पंचायती राज विभाग के तरफ से या एक बहुत ही बंपर भर्ती निकाली गई है यह भर्ती 3544 पदों के लिए निकाली गई है यह भर्ती पंचायत सहायक डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों के लिए निकाली गई है इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता बहुत ही कम रखी जाएगी अगर आप भी इंटर पास है तो आप इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं |

नमस्कार मित्रों क्या आप UP Panchayat में नौकरी करने की इच्छा रखते हैं. तो आपके लिए सुनहरा अवसर है. कि UP Panchayat Recruitment 2023 के लिए विज्ञापन जारी कर दिया गया. ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन भी मांगे गए हैं.

जो भी छात्र छात्राएं इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, आइए हम आपको आज की शक्ल में विस्तारपूर्वक बताएंगे. की शैक्षणिक योग्यता क्या लगेगा, कब से कब तक आवेदन करेंगे, आयु सीमा क्या है, और भी भर्ती संबंधित अन्य जानकारी जानेंगे।

UP Panchayat Recruitment 2023 के लिए 17th January 2023 से लेकर 02th February 2023 तक ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन करेंगे।

इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और ESM कोटी के छात्र छात्राओं को आवेदन में छूट दी गई है. और अन्य कोटि के छात्र छात्राओं को आवेदन शुल्क ₹0 ऑनलाइन के माध्यम से जमा करने होंगे।

आइए हम आपको इस भर्ती संबंधित और भी जानकारी नीचे बताए हैं. जिसे आप ध्यानपूर्वक पढ़े और अपने दोस्तों में जरूर शेयर करें।

अतः हमने आवेदन के लिए क्विक लिंक भी नीचे दे दिया है उस लिंक के माध्यम से आप सभी छात्र छात्राएं UP Panchayat Recruitment 2023 Online Apply करेंगे।

UP Panchayat Recruitment 2023 - उत्तर प्रदेश में 3544 पदों पर सहायक और डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए निकली बंपर भर्ती जल्द करें आवेदन
UP Panchayat Recruitment 2023 – उत्तर प्रदेश में 3544 पदों पर सहायक और डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए निकली बंपर भर्ती जल्द करें आवेदन

UP Panchayat Recruitment 2023 – Overview

www.studyexam399.com

Post Update Null
Authority Name UP Panchayat
Post name Assistant / Accountant cum Date Entry Operator
Total Post 3544
State Name UP
Apply Mode Offline
Application Started Date 17th January 2022
Website www.panchaytiraj.up.nic.in

UP Panchayat Recruitment 2023- Age Limit

  • Minimum Age Limit : 18 Years
  • Maximum Age Limit for MTS : 40 Years

UP Panchayat Recruitment 2023 -Application Fee

  • General/OBC/EWS :- Nil
  • SC/ST :- Nil
  • No Application Fee For all Category Candidates

UP Panchayat Recruitment 2023 – Important Date

  • Application Start Date : 17.01.2023
  • Application Last Date : 02.02.2023

Up Panchayat Retirement 2023 Post Details

Post Name  Total Number of Post
Assistant / Accountant cum Date Entry Operator 3544

Up Panchayat Retirement 2023 Education Qualification

Assistant / Accountant cum Date Entry Operator :- Candidates should have passed 10th/12th class or equivalent from a recognized board / University / Institution.

Up Panchayat Retirement 2023 : आवेदन प्रक्रिया

दोस्तों निर्धारित आवेदन के प्रारूप पर समस्त सूचनाएं अंकित करके व्यक्तिगत रूप से अथवा रजिस्टर्ड डाक से अपनी ग्राम पंचायत विकास खंड कार्यालय अथवा जिला पंचायत राज अधिकारी के कार्यालय में निर्धारित समय अवधि में उपलब्ध कराई जाएगी इन पदों के लिए आवेदन करने से पहले पंचायत के अनुसार भर्ती की पूरी जानकारी को जरूर पढ़ें इस भर्ती से जुड़ी सारी जानकारी आपको नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से आप सभी देख सकते हैं इसकी अधिकारिक सूचना भी पढ़ सकते हैं |

UP Panchayat Recruitment 2023 – Important Link
Loan Apply  Tech Knowledge 
 Join us Whatsapp Group  Join us Telegram 
Online Apply Click Here
Download Notification Click Here
Official Website Click Here
FAQs – UP Panchayat Recruitment 2023
Q1. UP Panchayat Recruitment 2023 Online Apply Last Date?
Ans- 02nd February 2023.
Q2. UP Panchayat Recruitment 2023 Apply Kaise Kare?
Ans- ऊपर दिए गए सभी स्टेप को फॉलो करें और आवेदन करें।

आशा करते हैं कि आपको यह पोस्ट पसंद आया होगा अगर आपको यह पोस्ट और यह भर्ती के बारे में जानकारी पसंद आया है तो अपने दोस्तों में इसे जरूर शेयर करें साथ ही इसी तरह की और भी लेटेस्ट जानकारी के लिए हमारे वेबसाइट से और हमारे सोशल मीडिया लिंक से जुड़े।

आवश्यक सूचना :- ऐसे ही केंद्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा शुरू की गई नई या पुरानी सरकारी योजनाओं की जानकारी हम अब तक सबसे पहले इस Website के माध्यम से पहुंचाते रहेंगे www.studyexam399.com, तो आप हमारे Website को फॉलो करना ना भूलें।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे Share जरूर करें।

इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद….

नीचे दिए गए सोशल मीडिया के आइकन पर क्लिक करके आप हमारे साथ जुड़ सकते हैं जिस से आने वाली नई योजनाओं की जानकारी आप तक पहुंच सके।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Loan Apply  Tech Knowledge 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *